छोड़ने से पहले अखिलेश ने बंगले को उजाड़ा,टाइल्स से लेकर टोटियों तक को किया तबाह

प्रदेश
Typography

लखनऊ -- सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 4 विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित सरकारी बंगला खाली कर दिया है.लेकिन इसे खाली करते वक्त बुरी तरह से उजाड़ दिया गया है.

दरअसल प्रदेश सरकार के राज्य संपत्ति विभाग ने मायावती, राजनाथ सिंह और कल्याण सिंह के बंगले के साथ अखिलेश के बंगले को भी कब्जे में ले लिया है. शनिवार को अखिलेश ने राज्य संपत्ति विभाग को बंगले की चाभी सौंप दी है. जिसके बाद राज्य संपत्ति विभाग की टीम ने बंगले पर कब्जा लेने पहुंची।इस दौरान राज्य संपत्ति विभाग द्वारा बंगले की वीडियोग्राफी कराई गई वहीं अधिकारी बंगले के अंदर की तस्वीर देखकर हैरान रह गए.

बता दें कि जो बंगला कभी भव्यता के कारण जाना जाता था अब उजड़ चुका है।यह बंगला तीन बंगलों को तोड़ कर बनाया गया था। यह मुलायम सिंह यादव के बंगले से भी बड़ा था। अखिलेश और उनका परिवार इस बंगले को बेहद पसंद करता था। लेकिन अब सुविधाओं के लिए लगाया गया हर सामान निकाल लिया गया है। स्विमिंग पूल को सीमेंट से भर कर बंद करा दिया गया है। फॉल सीलिंग्स और वायरिंग को उखाड़ दिया गया है.बिजली के सामान को निकाल लिया गया है. इतना ही नहीं बाथरूम तक की टोटियां को भी उखाड़ लिया गया है।यहां तक की टाइल्स को भी नहीं छोड़ा गया उसे भी उखाड़ लिया गया.