डीएम आफिस में पत्रकार को पीटते रहे दबंग,मूकदर्शक बनी रही पुलिस

प्रदेश
Typography

शाहजहांपुर -- यूपी में अपराधी इतने बेखौफ हो गये है कि उन्होने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने ही एक सोसल मीडिया के पत्रकार पर हमला करके उसे बुरी तरह से घायल कर दिया।यहीं नहीं गुंडे 20 मिनट तक डीएम कार्यालय के सामने गुंडाई करने के बाद आराम से फरार भी हो गये।

इस दौरान जिलाधिकारी अपने कार्यालय में बैठे रहे। फिल्हाल पत्रकार को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

बता दें कि घटना थाना सदर बाजर के जिलाधिकारी कार्यालय के ठीक बाहर की है। जिलाधिकारी अपने कार्यालय में मौजूद थे। इसी बीच स्कार्पियों गाड़ी में सवार आठ दस गुंडे गाड़ी से उतर और वहां कवरेज कर रहे सोसल मीडिया के पत्रकार मेराजुददीन को बुरी तरह से पीटने लगे। गुंडो ने लगभग 20 मिनट तक जिलाधिकारी कार्यालय में तांडव मचाया और पत्रकार को पीटते रहे। खास बात ये है कि जिलाधिकरी की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी और वहां मौजूद एलआईयु खड़ी होकर तमाशीन बने रहे। सोसल मीडिया के पत्रकार पर हमला करके उसे बुरी तरह से पीटने के बाद गुंडे आराम से वहां से फरार हो गये।

बताया जा रहा है कि हमला करने वाले भूमाफिया है और सोसल मीडिया के पत्रकार ने भूमाफियाओं से जुड़ी एक खबर यू टयूब पर अपलोड कर दी थी। इसी बात से नाराज होकर भूमाफियां ने अपने गुंडों के साथ पत्रकार पर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने ही हमला कर दिया। इस पूरी घटना ने जिलाधिकारी कार्यालय की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। क्योंकि यहां प्रशासन के आधाधिकारियों के अफसर भी बैठते है। फिल्हाल पुलिस ने पूरे मामले जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों की गिरफतारी की बात की जा रही है।

(रिपोर्ट-संजय श्रीवास्तव,शाहजहांपुर)