लखनऊ -- सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 4 विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित सरकारी बंगला खाली कर दिया है.लेकिन इसे खाली करते वक्त बुरी तरह से उजाड़ दिया गया है.

हरदोई -- उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बाल संप्रेक्षण गृह में 2 दिन पूर्व बाल कैदियों में आपस में हुए बवाल में 15 बाल बंदियों के घायल होने की घटना के बाद प्रदेश की महिला विकास एवं बाल कल्याण मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने आज राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह का औचक निरीक्षण किया।

लखनऊ -- सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद खाली कराए जा रहे सरकारी बंगला के खिलाफ उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री व सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई है. 

हरदोई--प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्राथमिकता वाली सौभाग्य योजना के अंतर्गत सरकार ने भले ही घर-घर गांव-गांव बिजली पहुंचाने का लक्ष्य रखा हो ; लेकिन हरदोई में गांव गांव बिजली का दावा करने वाली सरकार के कैबिनेट मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही बिजली चली गई।

शाहजहांपुर -- यूपी में अपराधी इतने बेखौफ हो गये है कि उन्होने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने ही एक सोसल मीडिया के पत्रकार पर हमला करके उसे बुरी तरह से घायल कर दिया।यहीं नहीं गुंडे 20 मिनट तक डीएम कार्यालय के सामने गुंडाई करने के बाद आराम से फरार भी हो गये।

अलीगढ़ --अलीगढ़ में पैट्रोल डीज़ल की बढ़ी कीमतों को लेकर समाजवादी पार्टी के लोगों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन। साथ ही ऐलान कर दिया अगर कीमतें कम नहीं हुई तो लगातार आंदोलन जारी रहेगा ।

लखनऊ-- उत्तर प्रदेश के एटीएस हेडक्वॉर्टर में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश साहनी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। हालांकि विभाग के उच्चाधिकारियों का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या की है।

बिजनौर -- उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक युवती द्वारा थाने में फांसी लगाने का मामला सामने आया है.वहीं इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि सोमवार देर शाम पुलिस इस युवती और इसके प्रेमी को बस स्टैंड से पकड़ कर थाने लाई थी और भला बुरा कहा था।

रामपुर -- उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक बेबस पिता बेटे की जान के लिए अपनी किडनी बेचने के लिये डीएम से गुहार लगाई है। दरअसल इस बेबस पिता ने अपनी ज़िंदगी को दांव पर अपने बेटे की बिमारी का इलाज कराने के लिये लगाया है। वहीं पिता ने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन से लेकर सीएम तक मदद की गुहार लगाने के बाद भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।