रणजी मैच के दौरन सुरक्षा में बड़ी चूक,युवक ने पिच पर दौड़ाई कार

खेल कूद
Typography

स्पोर्ट्स डेस्क -- दिल्ली में रणजी मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि खिलाडियों सहित हर कोई हैरान रह गया। दिल्ली के पालम स्थित एयरफोर्स के मैदान पर दिल्ली और उत्तर का  रणजी मैच खेला जा रहा था।इस दौरान खेल के बीच में अचानक कार पिच तक आ गई और दो बार पिच के ऊपर से गुजरी। इसके बाद सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचे और कार चला रहे युवक को पकडकर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। 

 

बता दें कि शुक्रवार को रणजी मैच के दौरान का है। यहां शाम को 4.40 पर खेल खत्म होने के लगभग 20 मिनट पहले एक वैगन कार अचानक मैदान में घुस गई। जिस समय यह घटना हुई, उस वक्त उत्तर प्रदेश की टीम दूसरी पारी की बल्लेबाजी कर रही थी। कार चालक कार को लेकर दो बार पिच पर से गुजरा। फिलहाल पुलिस ने कार चालक को पड़क लिया जिसकी पहचान गिरीश शर्मा के रूप में हुई है। 

गौरतलब है कि सुरक्षा के लिहाज से वायुसेना का  यह मैदान बेहद सुरक्षित माना जाता है। इस मैदान में कारों को ले जाने की अनुमति पूरी जांच के बाद ही दी जाती है। अब बड़ा सवाल उड़ता है कि क्या खेल के दौरान सुरक्षाकर्मी मैदान के गेट पर तैनात नहीं थे। जिस कारण कार चालक कार को पार्किंग में ले जाने के बजाय कार को मैदान में ले गया। अचानक हुई इस घटना से मैच खेल रहे गौतम गंभीर, ईशांत शर्मा, सुरेश रैना और ऋषभ पंत जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाडी भी चौंक गए। इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और मैदान के गेट को बंद कर चालक को पकडा। इसके बाद  पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिये दिल्ली पुलिस को सौंप दिया। 

 

 

BLOG COMMENTS POWERED BY DISQUS
Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.