शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार

खेल कूद
Typography

स्पोर्ट्स डेस्क-- भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने गुरुवार को अपनी दोस्त नूपुर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। घोड़ी चढ़ बारात लेकर पहुंचे भुवी ने लगभग 12:00 बजे एक दूसरे को वरमाला पहनाकर शादी की रसम अदा की गई.

 

नूपुर को दुल्हन बनाने भुवी की बारात सुबह उनके आवास गंगानगर से निकली। घोड़ी पर सवाल दुल्हे राजा शेरवानी पहने हुए जब निकले तो आस पास से लोग उनको देखते ही रह गए। भुवनेश्वर किरणपाल के इकलौते बेटे हैं जो अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भुवी के साथ माता-पिता और बड़ी बहन रेखा बारात में जमकर झूमते नाचते नजर आए। बारात पास के शिवमंदिर में पहुंची जहां पूजा-पाठ किया। 

Image result for शादी के बंधन में बंधे भुवनेश्वर कुमार

सुबह घुड़चढ़ी की रस्म के बाद बारात मेरठ में बाइपास स्थित होटल ब्राउरा पहुंची यहां परिजनों और दोस्तों ने जमकर डांस किया। बारात लेकर नूपुर के संग ले जाने पहुंचे भुवी ने यहां माला बदल किया। किसी आम दूल्हे की तरह भुवी ने भी माला पहनते वक्त मस्ती की और अपना सिर झुकाने से मना कर दिया। 

भुवी आगे की ओर झुकते और फिर पीछे हो जाते। नूपूर भी उनकी इस शरारत का मजा उठाती दिखी। घरवालों के समझाने के बाद उन्होंने वरमाला पहनी। इसके बाद दोनों ने कैमरे के सामने पोज भी किया और तस्वीर खिंचवाई।वही शादी का पार्टी शाम को रखी गयी है।

 

BLOG COMMENTS POWERED BY DISQUS
Sign up via our free email subscription service to receive notifications when new information is available.