स्पोर्ट्स डेस्क -- आईपीएल-2018 में रविवार को मुम्बई के वानखेडे स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने ओपनर शेन वॉटसन नाबाद 117 रन के तूफानी शतक की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से रौंदते हुए तीसरी बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा जमा लिया।

स्पोर्ट्स डेस्क -- ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो अपनी शादी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है. फिल्हाल यह दिग्गज खिलाड़ी वर्ल्ड लेवल पर फुटबॉल तो नहीं खेलते लेकिन जब खेलते थे तो ब्राजील और दुनिया में इन जैसा टैलेंटेड फुटबॉलर कोई नहीं था.

स्पोर्ट्स डेस्क -- आईपीएल में बुधवार को वानखेडे स्टेडियम में खेले गए 50वें मैच में मुम्बई इंडियंस ने अंतिम ओवरों में की गई बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत रोमांचक तरीके से किंग्स इलेवन पंजाब को 3 रनों से हरा दिया। पंजाब की ओर से ओपनर केएल राहुल 94 ने अपनी टीम को जीत दिलाने का भरसक प्रयास किया,

स्पोर्ट्स डेस्क -- शुक्रवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में राशिद खान के बेहतरीन हरफनमौला प्रदर्शन ने सनराइजर्स हैदराबाद को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के फाइनल में पहुंचा दिया.

स्पोर्ट्स डेस्क -- चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मैच में 2 विकेट से हरा दिया. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स 7वीं बार फाइनल्स में पहुंच चुका है. फाफ डु प्लेसिस की शानदार 67 पारी की बदौलत टीम को जीत मिली.

स्पोर्ट्स डेस्क -- सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में KXIP को हराकर RCB ने प्ले ऑफ का समीकरण पूरी तरह से बदल दिया है. 71 गेंद शेष रहते मिली इस जीत ने RCB के साथ ही मुंबई इंडियंस को भी राहत पहुंचाई है।

स्पोर्ट्स डेस्क- इंग्लैंड का लॉर्ड्स मैदान और साल 2010 ये साल, स्टेडियम व देश पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी शायद कभी भूल नही पाएंगे। जी हां हम बात कर रहे है पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद आमिर, मोहम्मद आसिफ और सलमान बट्ट की जिनको साल 2010 में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था।

स्पोर्ट्स डेस्क -- अफगानिस्तान में खेले जा रहे एक क्रिकेट मैच के दौरान अचानक हुई सीरील बम धमाकों में ८  की मौत हो गई जबकि ४५ लोगों के घायल होने की सूचना है. अफगानिस्तान के एक अधिकारी ने बताया कि पूर्वी नांगरहर प्रांत में एक क्रिकट मैच के दौरान कई धमाकों में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गयी है.

स्पोर्ट्स डेस्क -- आईपीएल में रविवार रात को वानखेड़े स्टेडियम में खेले एक महत्वूपर्ण मैच में राजस्थान रॉयल्स ने ओपनर जोस बटलर की तूफानी पारी नाबाद 94 रन की बदौलत मेजबान मुम्बई इंडियंस को उसी के घर में 12 बॉल शेष रहते 7 विकेट से हरा दिया। 

More Articles ...