न्यूज डेस्क -- उत्तर प्रदेश के कैराना में हो रहे लोकसभा के उपचुनाव के लिए आज किये जा रहे मतदान के दौरान कई मतदान केन्द्रों पर ईवीएम मशीनों में खराबी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। विपक्ष ने भाजपा पर ईवीएम मशीनों से छेड़छाड़ कराने का आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला।

बहराइच-- केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुँचाने के लिये प्रदेश की भाजपा सरकार के मंत्री जिलों का दौरा कर रहे है ।

सहारनपुर-- यूपी में कैराना लोकसभा सीट पर उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, सियासी ट्विस्ट बढ़ता ही जा रहा है।

एटा-- केन्द्र सरकार के 4 साल पूरे होने के बाद सरकार की उपलब्धियों को लेकर प्रदेश के खाद्य एवं रसद, बाट माप, खाद्य सुरक्षा औषधि व एटा के प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग आज एटा पहुंचे।

नई दिल्ली-- भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा। इस दौरान अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले चार साल में अपने वादों पर खरे उतरे हैं।

नई दिल्ली-- उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में राष्ट्रीय लोकदल की प्रत्याशी तबस्सुम के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे (सुनील सिंह की लोकदल समर्थित) उनके देवर कंवर हसन ने भाभी को समर्थन दे दिया है।

लखनऊ -- बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा फेरबदल करते हुए राम अचल राजभर को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया है, जबकि आरएस कुशवाहा को यूपी के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया. बता दें कि माया ने शनिवार को लखनऊ में बुलाई गई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यहा फेरबदल किया।

सहारनपुर-- कैराना और नूरपुर में हो रहे लोकसभा के उपचुनाव के मतदान को लेकर जहां अब कुछ ही दिन शेष रहे गए हैं, वहीं दूसरी ओर इस चुनाव से सियासी पारा भी बढ़ती गर्मी की तरह बढ़ता जा रहा है।

नई दिल्ली--कर्नाटक में तीसरे नंबर पर रहने के बाद भी जिस तरह से जेडीएस कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने में सफल रही और एचडी कुमारस्वामी प्रदेश के मुख्यमंत्री बने उसके बाद वह काफी उत्साहित हैं।