बहराइच -- देश मे लगातार पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों से आम जनमानस परेशान है । वही सरकार भी कीमतों पर रोक न लगा पाने को लेकर लगातार विपक्ष के निशाने पर है । वही लगातार बढ़ रही कीमतों के बाद भारत नेपाल सीमा पर पेट्रोलियम पदार्थों की तस्करी शुरू हो गयी है ।लोग नेपाल से पेट्रोल व डीजल लाकर भारतीय क्षेत्रों में बेच रहे है ।

न्यूज डेस्क- पतंजलि योग गुरु बाबा रामदेव का मशहूर ब्रैंड अब टेलीकॉम सेक्टर में भी एंट्री करने जा रहा है। पतंजलि ने बीएसएनएल के साथ पार्टनरशिप कर ली है। एक इवेंट के दौरान बाबा रामदेव ने बीएसएनएल नेटवर्क पर स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड्स की घोषणा की है। 

न्यूज डेस्क -- देश के पूर्वी हिस्सों में एक बार फिर आये जानलेवा तूफान ने उत्तर प्रदेश समेत तीन राज्यों में जमकर कहर भरपाया. आंधी तूफान और बिजली गिरने वजह से 28 लोगों की मौत हो गई है. बिहार के गया, कटिहार और औरंगाबाद में सबसे ज्यादा तबाही हुई है.

न्यूज डेस्क -- केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने मंगलवार को 10वीं का परिणाम घोषित कर द‍िया है। इसमें 86.7 प्रतिशत छात्र उत्तीर्ण हुए हैं। जिसमे यूपी की दो शामली की नंदिनी गर्ग,बिजनौर की रिमझिम अग्रवाल, दिल्ली के छात्र प्रखर मित्तल, कोच्चि की श्रीलक्षमी ने 500 में 499 अंक लाकर टॉप किया है। 

न्यूज़ डेस्क--प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार से मलयेशिया, सिंगापुर और इंडोनेशिया के दौरे पर जा रहे हैं। यात्रा से पहले पीएम मोदी ने सोमवार शाम कहा कि इन तीनों देशों के साथ भारत के मजबूत संबंध हैं और उनके दौरे से देश की ऐक्ट ईस्ट नीति को और बढ़ावा मिलेगा।

नई दिल्ली- बच्चे अक्सर अपने मां-बाप से खाने या खिलौनो की जिद करते है। और बदले में माता-पिता उन्हे या तो वो चीज दिला देते है या फिर डांट मार के शांत करा देते है। लेकिन अगर बच्चे के जिद से परेशान होकर पैरेंट्स उनकी जान ले लें तो जी हां ऐसा हम नही कह रहे है बल्कि दिल दहला देने वाली ऐसी घटना दिल्ली से सामने आई है।

न्यूज डेस्क -- भीषण गर्मी के बीच जल रहे उत्तर भारत में मानसून ने समय से तीन दिनों पहले ही केरल में दस्तक दी है. केरल के तटवर्ती इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है.मौसम विभाग की माने तो अगले 24 घंटे में कई अन्य इलाकों में भी बारिश होगी.

न्यूज डेस्क --  दिल्ली की ओर जा रही सियालदह राजधानी एक्सप्रेस पर मंगलवार सुबह बिहार के गया के समीप कुछ शरारती तत्वों द्वारा किये गए पथराव से यात्रियों में दहशत फैल गई।

न्यूज डेस्क -- पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्‍तरी लगातार 13वें दिन भी जारी रही. पेट्रोल-डीजल व्यहार से ज्वलनशील पदार्थ तो हैं ही और आजकल इसके दामों में भी आग लगी हुई है. पेट्रोल की कीमत आज 14 पैसे बढ़कर 77.97 रुपये पर पहुंच गई है.

More Articles ...