हरदोई--यूपी के हरदोई में एक ही कस्बे में दो युवतियों से दुष्कर्म की घटनाये सामने आयी है। एक युवती के संग उसके बगल में रहने वाले एक लड़के ने दुष्कर्म किया तो उसके बाद आरोपी लड़के की बहन ने भी पीड़िता के भाई पर बदले में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। 

जालौन--टोल प्लाजा पर दबंगों का कहर देखने को मिला। जहां टोल मांगने पर दबंगों ने एक टोलकर्मी के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं टोलकर्मी को चलती गाड़ी में बंधक बनाकर ले गये और कुछ दूर ले जाकर चलती गाड़ी से फेंक दिया। यह पूरी घटना वहाँ लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बिजनौर- सरकार की लाख कोशिशो के बावजूद प्रदेश में गैंगरेप जैसी घटनांए रुकने का नाम नही ले रही है। ताजा मामला बिजनौर जिले से सामने आया है। जहां 14 साल की युवती से उसके पड़ोसी ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर दुष्कर्म किया।

बलिया --यूपी में योगी की सरकार महिलाओं की सुरक्षा का दावा भले ही कर रहे है मगर यूपी में गैंग रेप की घटनाएं रुक नही पा रही है । ताजा मामला यूपी के बलिया का है जहाँ एक शादीशुदा युवती के साथ बंधक बनाकर शराब पिलाकर पिस्टल और चाकू के नोक पर 4 दबंगो ने किया गैंग रेप।

सिद्धार्थनगर --  उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के भारत-नेपाल अन्तर्राष्ट्रीय सीमा के बढनी कस्बे में अष्टधातु की बनी दो बेशकीमती मूर्तियों को बरामद कर पुलिस ने दो नेपालियों समेत मूर्ति तस्करी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। 

न्यूज डेस्क -- गुजरात की सूरत पुलिस ने आतंक का पर्याय बन चुकी लेडी डॉन भूरी और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। भूरी व उसके साथी द्वारा तलवार दिखाकर एक पान वाले से अवैध वसूली करने की कोशिश करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को पकड़ लिया।

एटा-- योगी सरकार भले ही महिलाओं को सुरक्षा और सम्मान देने की बात कह रही हो ; लेकिन खुद उनकी ही पुलिस महिलाओं को अपमानित करने की कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रही है।

इलाहाबाद- जिले के कर्नलगंज इलाके में 10 मई को हुई वकील राजेश श्रीवास्त व की हत्या के आरोप में पुलिस ने प्रतापगढ़ से तीन शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि विशाल ने ही राजेश श्रीवास्ततव को गोली मारी थी।

अलीगढ-- अलीगढ़ कस्बा इगलास में नाबालिग चोरों ने भगवान को भी नही बक्सा। कस्बे के प्राचीन पथवारी मंदिर में बीती रात चोरों ने मंदिर के दान पात्र को पार कर दिया। सीसीटीवी में पहचान कर मंदिर के सदस्यों ने चोर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।