शरारती तत्वों ने राजधानी एक्सप्रेस पर किया पथराव, 6 यात्री घायल 

ब्रेकिंग न्यूज़
Typography

न्यूज डेस्क --  दिल्ली की ओर जा रही सियालदह राजधानी एक्सप्रेस पर मंगलवार सुबह बिहार के गया के समीप कुछ शरारती तत्वों द्वारा किये गए पथराव से यात्रियों में दहशत फैल गई।

इस घटना में 6 यात्री घायल हो गए और ट्रेन की एक दर्जन से अधिक बोगियों में खिड़कियों के शीशे टूट गए। घटना के कारण कई यात्री डर के कारण ट्रेन का सफर बीच में ही छोड़ दिए। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

यात्रियों के  मुताबिक गया स्टेशन के समीप कई घंटों से कोई ट्रेन खड़ी थी। उसको रोककर राजधानी को पास कराया जा रहा था। इस पर उस ट्रेन के यात्री अचानक उग्र हो गए और उन्होंने सियालदह-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस पर पथराव करना शुरू कर दिया, जिससे ट्रेन की कई कोचों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए हैं साथ ही दर्जनों लोग घायल भी हो गए।

बताया जाता है ट्रेन पर अचानक हुए हमले से ट्रेन में सफर कर रहे यात्री घबरा गए और चलती ट्रेन में बोगियों के अंदर जहां-तहां छुपकर किसी प्रकार अपने आप को बचाने का प्रयास करने लगे। हालांकि मुगलसराय रेलवे प्रशासन ने तत्काल ट्रेन के स्टेशन पहुंचते ही ट्रेन के कोच के खिड़कियों के टूटे हुए कांच को साफ कर खानापूर्ति की और कार्टून व रेक्सीन से ढककर ट्रेन को रवाना किया। मामला सामने आने के बाद रेलवे ने जांच के आदेश दे दिए है।